चार दिवसीय खेल उत्सव का शुभारंभ

0
mirror news
Advertisement
Advertisement

आबूरोड। सेंट जॉन्स विद्यालय में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम, आतिशबाजियों के साथ चार दिवसीय खेल उत्सव का भव्य शुभारंभ हुआ।
खेलकूद स्पर्धा के औपचारिक शुभारंभ के लिए विद्यालय के खेल प्रांगण को बेहद खूबसूरती के साथ सजाया गया।
दीप प्रज्वलन के बाद अपने हाउस के परिधानों में सजे विद्यार्थियों ने आकर्षक कदमताल का प्रस्तुतीकरण स्कूल बैंड की ताल में ताल मिलाते हुए किया। संस्था के अध्यक्ष के ए श्याम कुमार ने परेड की सलामी ली। परेड का नेतृत्व विद्यालय के लिटरेरी कैप्टन जोशी यशराज और कल्चरल कैप्टन दिया जैन ने किया। विद्यालय के स्पोर्ट्स कैप्टन राहुल अग्रवाल और चारो हाउस के प्रतिनिधियों ने खेल मशाल के साथ मैदान में दौड़ लगाई और मुख्य मशाल को के ए श्याम कुमार ने प्रजवल्लित कर खेल स्पर्धा के शुभारंभ की घोषणा की। विद्यार्थियो को संबोधित करते हुए प्राचार्या श्रीमती उमा श्याम ने सभी खिलाड़ियों को खेल भावना से खेलने और अनुशासन बनाए रखने का संदेश दिया।

ग्रुप सी के फुटबॉल मैच के फाइनल मुकाबले में रूबी और टोपाज हाउस के बीच कांटे के संघर्ष में रूबी हाउस ने जीत दर्ज की। अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के कारण कक्षा 8 के लोकेश परमार को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार दिया गया। ग्रुप डी के फुटबॉल फाइनल में एमरल्ड और सफायर हाउस के बीच कड़ा मुकाबला हुआ जिसमे एमरल्ड हाउस ने जीत हासिल की और पुष्पेंद्र सिंह देवल को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार मिला।
ग्रुप डी का क्रिकेट फाइनल टोपाज़ और सफायर हाउस के बीच खेला गया जिसमें टोपज हाउस ने खिताब अपने नाम किया और मनोज बंजारा को मैन आफ द मैच घोषित किया गया। खो खो के मुकाबलों में ग्रुप बी बालक वर्ग में सफायर और बालिका वर्ग में रूबी हाउस प्रथम रहे। वहीं ग्रुप सी बालक वर्ग में टोपाज और बालिका वर्ग में सफायर हाउस प्रथम रहे।
कक्षा 5 से रणवीर सिंह और कक्षा 8 के आदित्य सैनी बालक वर्ग में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी और कक्षा 5 की दिशा अग्रवाल और कक्षा 6 की कशिश लोढ़ा बालिका वर्ग में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी रहे ।

Leave a Reply

%d bloggers like this:
Verified by MonsterInsights