सेंट जॉन्स विद्यालय में इंटरेक्ट क्लब का स्थापना समारोह

0
सेंट जॉन्स विद्यालय में इंटरेक्ट क्लब का स्थापना समारोह

आबूरोड। रोटरी इंटरनेशनल अपने विद्यालय प्रभाग इंटरेक्ट क्लब के माध्यम से स्कूली विद्यार्थियो में सामाजिक सरोकार, चेतना और कर्तव्यों के निर्वहन की भावना को बढ़ावा देता है। इसी क्रम में सेंट जॉन्स विद्यालय में इंटरेक्ट क्लब का स्थापना दिवस मनाया गया। विगत 14 वर्षों से सेंट जॉन्स विद्यालय में इंटरेक्ट क्लब सक्रिय है। और इस वर्ष अपने उत्कृष्ट कार्य के लिए रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3055 के सर्वश्रेष्ठ इंटरेक्ट क्लब का पुरस्कार भी सेंट जॉन्स इंटरैक्ट क्लब को प्रदान किया गया है। इसी के साथ विद्यालय की छात्रा कौशिकी मैती को डिस्ट्रिक्ट इंटरेक्ट जोनल प्रतिनिधि बनाया गया है जो कि जोन के सभी इंटरेक्ट क्लबों के साथ समन्वय कर गतिविधियों में सहयोग करेगी।
स्थापना समारोह में इंस्टॉलेशन अधिकारी और विद्यालय के निदेशक रोटे के ए श्याम कुमारए रोटरी क्लब आबूरोड के अध्यक्ष रोटे मनीष जैन, रोटरी क्लब के कोषाध्यक्ष रोटे विनय गर्ग, डिस्ट्रिक्ट ऑफिसर रोटे दिलीप मिश्रा, विद्यालय की प्राचार्या रोटे उमा श्याम और विद्यालय के इंटरेक्ट क्लब मेंटर डॉ विनोद मेहता उपस्थित थे।
समारोह में 75 नए इंटरेक्टर्स को शामिल कर पिन दिए गए। इसके साथ ही कक्षा 12 की छात्रा मीनाक्षी मिश्रा को इंटरेक्ट कल्ब प्रेसिडेंट और अनमोल शर्मा को सेक्रेटरी के पद पर मनोनीत कर पद और गोपनियता की शपथ दिलाई गई।

Leave a Reply

Verified by MonsterInsights