अखेलाव तालाब की बदलेगी सूरत , 1 करोड़ 36 लाख की स्वीकृति

पेंशनरों का वार्षिक भौतिक सत्यापन 31 दिसम्बर तक
Advertisement
Advertisement

सिरोही। मुख्यमंत्री बजट घोषणा अन्तर्गत पर्यटन विकास कार्य के तहत जिला मुख्यालय पर अखेलाव तालाब ( कालका जी डेम ) पर विकास कार्य के लिए 1 करोड 36 लाख स्वीकृत किए गए है। विधायक संयम लोढा ने जानकारी देकर अवगत कराया कि जिला मुख्यालय पर अवस्थित अखेलाव तालाब ( कालका जी डेम ) पर विकास के लिए एक करोड 36 लाख की राशि राज्य सरकार द्धारा स्वीकृत की गई है। विधायक लोढा ने बताया कि तालाब पर सुरक्षा दीवार के लिए 79.87 लाख, पैदल भ्रमण के लिए इन्टर लोकिंग टाईल्स की सडक पटरी के लिए 12.19 लाख, बगीचे एवं फव्वारें कार्य के लिए 35.25 लाख एवं ओपन जीम के लिए 9 लाख रूपए स्वीकृत किए गए है। शीघ्र ही निविदा कर कार्य प्रांरभ किया जाएगा।
विधायक संयम लोढा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उक्त कार्य न केवल पर्यावरण के दृष्टिकोण से लाभकारी रहेगा बल्कि आमजन विशेषतः वृद्धजनों के स्वास्थ्य एवं बच्चों के मनोरंजन , मानसिक, शारीरिक एवं बौद्धिक विकास के लिए काफी उपयोगी एवं लाभकारी सिद्ध होगा।
जिला कलक्टर डाॅ भंवर लाल ने बताया कि 2022-23 की बजट घोषणा अन्तर्गत पर्यटन विकास के लिए जिला मुख्यालय पर अवस्थित अखेलाव तालाब ( कालका जी डेम ) पर एक करोड 36 लाख की प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति जारी की गई है।

Leave a Reply

%d bloggers like this:
Verified by MonsterInsights