खेलकूद प्रतियोगिता में रुचिका चौधरी व चंदु गेहलोत अव्वल

0
खेलकूद प्रतियोगिता में रुचिका चौधरी व चंदु गेहलोत अव्वल
Advertisement
Advertisement

आबूरोड़। बी.एस.मेमोरियल, स्कूल में अंतरसदनीय खेलकूद प्रतियोगिता का आगाज पंचरंगी पताकाओं से सुसज्जित मैदान में विद्यालय के निदेशक प्रमोद चौधरी ने खेल मशाल प्रज्वलित करके किया गया। निदेशक ने कहा कि खेलों को खेल की भावना से खेलते हुए अपना मुकाम सुनिश्चित करें। इस खेल कंुभ में अनेक खेल खेले गए। जिसमें कक्षा पहली व दूसरी के विद्यार्थियों ने 30 मीटर दौड़, मल्टीड्रील, स्टीक द फ्लेग, पिक द बॉलस, फन विथ प्रॉप्स, फन विथ हुप्स, कलेक्ट द बॉल, लैडर रैस आदि खेल खेलें।
800 मीटर की दौड़ छात्रा वर्ग में रुचिका चौधरी अव्वल
कक्षा तृतीय से पाँचवीं में 50 मीटर की दौड़ छात्रा वर्ग में हिमांशी ने प्रथम, नेहा कुमारी ने द्वितीय, आँचल कुमारी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 100 मीटर की दौड़ छात्रा वर्ग में पलक सोनी ने प्रथम, परिधि गर्ग ने द्वितीय, मीर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 200 मीटर की दौड़ छात्रा वर्ग में अनन्या सोनी ने प्रथम, वंशिता सजनानी ने द्वितीय, चार्वी धानका ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 400 मीटर की दौड़ छात्रा वर्ग में योगिता मीना, ने प्रथम, तेजल प्रजापति ने द्वितीय, रिद्धी अग्रवाल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 800 मीटर की दौड़ छात्रा वर्ग में रुचिका चौधरी ने प्रथम, मनीषा बिश्नोई ने द्वितीय, राही परिहार ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। सेक रैस छात्रा वर्ग में आरवी अग्रवाल ने प्रथम, युविका शर्मा ने द्वितीय, ध्रुवा गर्ग ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बिस्किट रैस छात्रा वर्ग में आर्चीशा सिंह ने प्रथम, आकांशा ने द्वितीय, दिव्यांशी प्रजापति ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। थ्री लेग रैस छात्रा वर्ग में आरती देवासी और निधि बिश्नोई ने प्रथम, अनुष्का चौरासिया और पूजा कुमारी ने द्वितीय, शिवाना राजपुरोहित और वान्यन ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। लेमन रैस छात्रा वर्ग में जिनल पटेल ने प्रथम, लाव्णया गोयल द्वितीय, कोमल बिश्नोई ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
800 मीटर की दौड़ छात्र वर्ग में चंदु गेहलोत अव्वल
कक्षा तृतीय से पाँचवीं में 50 मीटर की दौड़ छात्र वर्ग में शंकरलाल ने प्रथम, रोनक शर्मा ने द्वितीय, पटेल युग ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 100 मीटर की दौड़ छाा वर्ग में प्रणव चौधरी ने प्रथम, प्रद्युमन यादव ने द्वितीय, दिनेश कुमार ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 200 मीटर की दौड़ छात्र वर्ग में प्रतुश माली ने प्रथम, पटेज अलेक्क्ष ने द्वितीय, पटेल पाल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 400 मीटर की दौड़ छात्र वर्ग में चिराग सिंह ने प्रथम, सोनी मितेश ने द्वितीय, मोहम्म्द अल्हाज हुसैन ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 800 मीटर की दौड़ छात्र वर्ग में चंदु गेहलोत ने प्रथम, विष्णु बिश्नोई ने द्वितीय, चौधरन नयन ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। सेक रैस छात्र वर्ग में प्रत्यक्ष धेमन ने प्रथम, राघव शर्मा ने द्वितीय, कनिष्क ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बिस्किट रैस छात्र वर्ग में जगदीश देवासी ने प्रथम, निर्मल देवासी ने द्वितीय, अखिल चौधरी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। थ्री लेग रैस छात्रा वर्ग में लवंश सजवानी और मनीष बिश्नोई ने प्रथम, आरव गौर और पूजा मृदुल महेश्वरी ने द्वितीय, दक्ष बामणिया और कृष्ण अग्रवाल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। लेमन रैस छात्र वर्ग में दीपक कुमार ने प्रथम, मुदित जैन ने द्वितीय, लक्ष्मण पाटिल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
अंतरसदनीय खेलकूद प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय, तुतीय स्थान प्राप्त करने वाले खिलाड़ियों का निदेशक ने प्रशस्ति प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

%d bloggers like this:
Verified by MonsterInsights